हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

moto g64 5g मोटोरोला के तरफ से आया जबरदस्त फीचर्स के नया मोबाइल ये टॉप 5 खास फीचर्स

moto g64 5g मोटोरोला के तरफ से आया जबरदस्त फीचर्स के नया मोबाइल ये टॉप 5 खास फीचर्स

मोटो g64 5G मोबाइल मोटरोला की तरफ से आ गया जबरदस्त नया 5G मोबाइल इसके पांच नए फीचर्स जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे यह मोबाइल बहुत ही कम कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है इसे हर कोई खरीद सकता है यह दुनिया का पहला मोबाइल है जिसमें आपको मीडिया टेक का 7025 प्रोसेसर देखने को मिलेगा यह प्रोसेसर काफी फास्ट प्रोसेसर है जो की 14 5G बैंड के साथ आता है आज के इस देश में आपको मोटरोला की तरफ से आने वाले नए फोन g64 के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरे ध्यान से अंत तक पढ़े।

मोटरोला एक बहुत ही फेमस मोबाइल कंपनी है जो समय-समय पर सभी वर्गों के लोगों के लिए अलग-अलग प्रकार के मोबाइल पेश करते रहते हैं मोटरोला के तरफ से लो रेंज और हाइड एंड मोबाइल आते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दे मोटरोला पहली ऐसी कंपनी है जो दुनिया का पहला मोबाइल बनाया था अर्थात मोटरोला बहुत ही पुरानी और घर से मैन कंपनी है इसके मोबाइल टीका और सुरक्षित माने जाते हैं मोटरोला का सर्विस सेंटर आपको दुनिया के हर कोने में देखने को मिल जाएंगे।

Post Type Information
Name Of Brand Motorola
Model G64
Official Site https://www.motorola.in/
Join Telegram Click Here

आज हम लोग इस लेख में बात कर रहे हैं मोटरोला की तरफ से आने वाले नए मोबाइल मोटो ग 64 5G के बारे में जो की 16 अप्रैल 2024 को भारत में लॉन्च किया गया था या दुनिया का पहला मोबाइल है जिसमें आपको मीडिया टेक डायमंड सिटी के 7025 प्रोसेसर देखने को मिलेंगे या प्रोसेसर 14 5G बैंड्स को सपोर्ट करते हैं साथ-साथ इसमें आपको 12 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन देखने को मिलेगा। इस मोबाइल में आपको 6000 mAh के बैटरी देखने को मिलेंगे

मीडियाटेक डाइमेंशन 7025 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2.5GHz तक की फ्रीक्वेंसी की पेशकश के साथ बिना किसी गड़बड़ी, बेहतर वीडियो और बहुत कुछ के गेमिंग का अनुभव करें। अपनी पसंदीदा सामग्री को बिजली की तेज़ 5G स्पीड1 पर डाउनलोड करें। इसके अलावा, आसानी से ऐप्स के बीच स्विच करें और उन्हें 12GB तक RAM2 के साथ बैकग्राउंड में आसानी से चलाएं 50MP सेंसर 3 के साथ प्रत्येक कैप्चर में सर्वश्रेष्ठ दिखें। क्वाड पिक्सेल तकनीक के साथ दिन हो या रात, अधिक जीवंत तस्वीरें लें

मोटोरोला आज अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए moto g64 5G फोन लॉन्च कर रही है। इस फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट के साथ ला रही है। मोटो फोन 6.5 इंच LCD पैनल Full HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा रहा है।

प्रोसेसर– मोटोरोला का दावा है कि नया फोन दुनिया का पहला ऐसा होगा फोन होगा जिसे MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले– नया मोटोरोला फोन 6.5 इंच LCD पैनल, Full HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा रहा है। फोन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस होगा।

डिजाइन– फोन को स्लिम, स्लीक, स्टाइलिश, प्रीमियम और कलरफुल डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। फोन 8.89mm थिकनेस और 192 ग्राम वजन के साथ लाया जा रहा है।

रैम और स्टोरेज– मोटोरोला फोन सेगमेंट के बेस्ट 12GB+256GB वेरिएंट में लाया जा रहा है। फोन 8GB+128GB वेरिएंट में भी खरीदा जा सकेगा। फोन में 24GB तक रैम बूस्ट की सुविधा मिलेगी।

बैटरी – मोटोराला का नया फोन ग्राहकों के लिए 6000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ लाया जा रहा है। फोन टर्बो पावर 33W फास्ट चार्जर के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा– कैमरा स्पेक्स की बात करें तो नया फोन OIS (Optical Image Stabilization) के साथ शेक फ्री 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

फोन में मैक्रो विजन और डेप्थ कैमरा के लिए 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन 16MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

ओएस– Moto G64 5G फोन Android 14 OS out of the box पर रन करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top