हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Bihar SSC Admit Card 2024 : बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड

Bihar SSC Admit Card 2024 : बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड

आज इस लेख में, हम आपको बिहार एसएससी 2024 एडमिट कार्ड के बारे में चरण दर चरण पूरी जानकारी बताने जा रहे हैं, कैसे आप आसानी से बिहार एसएससी 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं, बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती परीक्षा 2024 के बारे में सब कुछ। छात्र यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि परीक्षा कब आयोजित की जाएगी, तो अब आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर आई है। परीक्षा की तारीख: बिहार एसएससी द्वारा अभी तक कोई सूचना जारी नहीं की गई है कि आपकी परीक्षा कब आयोजित की जाएगी। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिहार एसएससी द्वारा एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा, यह बिहार एसएससी की आधिकारिक साइट पर अपडेट नहीं किया गया है।

बिहार कर्मचारी चयन आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बिहार एसएससी परीक्षा 2024 के लिए परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड से संबंधित जो भी अपडेट जारी करेगा। यदि आपने भी बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती परीक्षा 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था और आप लोग परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड से संबंधित अपडेट का इंतजार कर रहे थे, तो हम आपको बता दें कि आपके लिए अच्छी खबर है। आज इस लेख में, हम आपको बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती परीक्षा 2024 से संबंधित पूरी जानकारी देने जा रहे हैं और आपको यह भी बताएंगे कि लोग एडमिट कार्ड कहां और कैसे डाउनलोड कर सकेंगे।

Post Type Admit Card
Name Of Exam BIHAR SSC
Exam Date Soon
Admit Card Available Soon (Expected)
Official Site  bssc.bihar.gov.in or onlinebssc.com
Join Telegram Click Here

बिहार एसएससी नई अपडेट 2024

बिहार एसएससी इंटर लेवल भर्ती बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 12000 से अधिक पदों के लिए की गई थी। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इस संबंध में, विभाग ने एक नई अपडेट जारी की है जिसमें कहा गया है कि कई उम्मीदवारों ने अपना आवेदन प्रक्रिया पूरी नहीं की है। उन्होंने फॉर्म भरे और भुगतान भी किया है लेकिन अपने आवेदन को अंतिम रूप नहीं दिया है, इसलिए उन्हें विभाग द्वारा एक अंतिम मौका दिया गया है। बताया गया है कि वे 11 मई 2024 से आवेदन कर सकते हैं। आप अपने आवेदन में सुधार कर सकते हैं और 27 मई 2024 तक आवेदन को अंतिम रूप दे सकते हैं।

बीएसएससी एडमिट कार्ड 2024 परीक्षा तिथि

जैसा कि दोस्तों, आप सभी जानते हैं कि बिहार एसएससी की आवेदन प्रक्रिया सितंबर 2023 में समाप्त हो गई थी और सभी उम्मीदवार अपनी-अपनी परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो अब सबका इंतजार खत्म होने वाला है, बहुत जल्द आपकी परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा, इसके लिए आप सभी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

बीएसएससी एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड

यदि आप भी अपना बिहार एसएससी एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए चरणों को ध्यानपूर्वक अनुसरण करके इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

1. सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा- bssc.bihar.gov.in।
2. इसके बाद आपको होम पेज पर क्लिक करना होगा।
3. आपको बिहार एसएससी एडमिट कार्ड 2024 विकल्प पर क्लिक करना होगा।
4. इसके बाद आपको लॉगिन विकल्प पर क्लिक करना होगा।
5. इसके बाद आपके सामने एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
6. इसके बाद आपको अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

Admit Card  Click Here
Exam Date Click Here
Official Site Click Here
Home Page Click Here
Join Telegram Click Here

इस प्रकार आप आसानी से अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top