हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

भारत में महिंद्रा ने लांच किया गरीबों का BMW कार कम कीमत में धाकड़ फीचर के साथ

भारत में महिंद्रा ने लांच किया गरीबों का BMW कार कम कीमत में धाकड़ फीचर के साथ

भारत में महिंद्रा ने लांच किया गरीबों के बजट में बीएमडब्ल्यू के लोग के अनुसार जैसा कि आपको पता है महिंद्रा भारत की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर बनाने वाली कंपनी है महिंद्रा देश के किसानों से लेकर देश के व्यापारियों अमीरों तक के लिए फोर व्हीलर बना रही है किसी भी महिंद्रा ने कम बजट वाले लोगों के लिए एक जबरदस्त कर लॉन्च की है आज के इस लेख में आपको हम बताने वाले हैं महिंद्रा की तरफ से आने वाली नई एसयूवी कर जिसका लोक आपको बीएमडब्ल्यू का फुल करने वाली है तो आप सभी इस प्ले को पूरे ध्यान से पढ़ें इस लेख में आपको महिंद्रा के इस नई कर के बारे में पूर्ण जानकारी दी गई है।

सभी का सपना होता है खुद का एक चार पहिया वाहन हो लेकिन भारत में 50% लोग ऐसे हैं जो काम वार्षिक आय वाले लोगों की गिनती में आते हैं उनके पास बजट नहीं होती है लेकिन इनका भी सपना होता है इसका एक वाहन है तो आपको बता दे देश की बहुत सारी ऐसी कंपनियां है जो अभी वर्तमान समय में कम बजट में अच्छी-अच्छी कार लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में आपको भारतीय कंपनी महिंद्रा आगे देखने को आपको मिलेंगे।

Mahindra XUV 700 Features

महिंद्रा एंड महिंद्रा, भारतीय उद्योग के एक प्रमुख नाम, ने भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक नई धमाकेदार पेशकश की है – XUV700। यह नई सुपरस्टार SUV (उपयोगिता या स्पोर्ट उपहार) कई आकर्षक फीचर्स, उन्नत टेक्नोलॉजी, और शानदार डिज़ाइन के साथ आता है। XUV700 का डिज़ाइन वास्तव में उत्कृष्ट है। यह एक बोल्ड और एग्रेसिव लुक के साथ आता है, जिसमें क्रोम अक्सेंट्स और मस्क्यूलर बंपर्स शामिल हैं। एक्सटीरियर में प्रीमियम स्पोर्टी एपीआर के साथ उत्कृष्ट लाइटिंग और अलॉय व्हील्स भी शामिल हैं। XUV700 एक व्यावसायिक के रूप में आता है, जिसमें व्यापक टेक्नोलॉजी शामिल है। यह एंटरटेनमेंट, सुरक्षा, और कनेक्टिविटी के लिए अनगिनत फीचर्स के साथ आता है। इसमें एक व्यावसायिक क्वाड्रा डिस्प्ले, वायरलेस अपडेट्स, और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैसी विशेषताएं हैं।

महिंद्रा ने सुरक्षा को भी प्राथमिकता दी है, और XUV700 में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इमर्जेंसी ब्रेकिंग सिस्टम (ईबीएस), और 7 एयरबैग्स जैसी फीचर्स शामिल किए गए हैं। XUV700 में एक शक्तिशाली इंजन होता है, जिसमें ताकतवर गैसोलीन और डीजल वेरिएंट्स उपलब्ध हैं। इसके साथ ही, ऑटोमेटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन भी होते हैं। महिंद्रा XUV700 एक नए युग का प्रतीक है, जो एक उत्कृष्ट और विश्वसनीय SUV अनुभव प्रदान करता है। इसका धार्मिक डिज़ाइन, उन्नत टेक्नोलॉजी, और शक्तिशाली प्रदर्शन इसे बाजार में एक अलग ही स्थान देते हैं। यह एक वास्तविक विकास का प्रतीक है और भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग के लिए एक बड़ी उम्मीद है।

XUV700 ब्लेज़ एडिशन में शक्तिशाली पावरट्रेन विकल्प उपलब्ध होंगे। यहाँ आपको 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 200hp और 380Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा, 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन का विकल्प भी होगा, जो 185hp की पावर और 420Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। AT मॉडल में, यह टॉर्क 450Nm तक पहुंचता है। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

महिंद्रा xuv700 की कीमत के बारे में बात करें तो यह अलग अलग मॉडल में उपलब्ध है इसकी कीमत 13 लाख रुपए तक होने वाली है यह आपको मात्र 50000 डाउन पेमेंट से मिलने शुरू हो जाते हैं इसके लिए आपको अपने नजदीक के महिंद्रा शोरूम जाने होंगे जहां आपको अलग-अलग फाइनेंस कंपनी के द्वारा आपको ₹50000 के डाउन पेमेंट पर भी मिल जाएंगे।

वीवो का यह नया मोबाइल 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ मात्र ₹8000 में मिल रहे है

Mahindra XUV700 Click Here
Maruti Swift Click Here
Hyundai Creta Click Here
Maruti Alto Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top