हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

गरीबों के बजट में आज लांच हुई नई कार मात्र ₹25000 से देखे लुक और फीचर्स

गरीबों के बजट में आज लांच हुई नई कार मात्र ₹25000 से देखे लुक और फीचर्स

टाटा के तरफ से गरीबों के बजट में आ गई नई Car जिसे अब हर मिडल क्लास के लोग खरीद पाएंगे। एक फोर व्हीलर लेने का सपना है और आप अपने बजट को देखकर घबरा रहे तो आपको बता दे अब आपको घबराने की जरूरत टाटा की तरफ से एक नई एसयूवी कर लॉन्च की गई है इस कर को आप बात 25000 में अपना बना सकते हैं आज के इस मैच में आपको टाटा की तरफ से आने वाली इस नई एसयूवी कर के बारे में बताने वाले हैं तो आप सभी पूरे ध्यान से इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े। 

भारतीय वाहन कंपनी टाटा आज के समय में सभी वर्गों के लोगों के लिए अलग-अलग गाडियां लांच कर दी गई है टाटा सभी वर्गों के लोगों को टारगेट करते हुए उनके बजट के हिसाब से बनती है आज की इस लेख में है मिडिल क्लास वाले लोगों के लिए कम बजट में सव कर के बारे में जानकारी देने वाले हैं यदि आपका भी सपना है कार लेने का तो इस आर्टिकल को पूरे ध्यान से अंत तक पढ़े कम बजट में ही आप एक बढ़िया फीचर्स वाले कर प्राप्त कर पाएंगे।

Post Type Information
Name Of Company TATA
Model Tiago
Official Site https://www.tatamotors.com/
Join Telegram Click Here

भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में टाटा मोटर्स का नाम एक विश्वसनीय और प्रमुख स्थान रखता है। टाटा ने अपनी नई छोटी हैचबैक कार टियागो को लॉन्च करके एक बार फिर से इस उद्योग में धावा बोला है। टियागो ने अपने विशेष फीचर्स, शैली, और प्रदर्शन के कारण ऑटो जगत में काफी धमाल मचा दिया है।

आज हम लोग बात कर रहे हैं टाटा की तरफ से आने वाली कम बजट वाली गाड़ियों के बारे में जिसमें आपको सबसे नंबर वन पर टाटा टियागो देखने को मिलेंगे Tata tiago एक नई ऐसी गाड़ी है जो कम बजट में आती है लेकिन इसमें आपको सभी एडवांस्ड फीचर्स मिलने वाले हैं आज की इस लेख में टाटा के लोगों में क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं उसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दीजिए बताई गई है। टाटा टियागो गाड़ी आपको अभी लगभग 8 से 9 लाख में मिलने वाले हैं लेकिन इसके फीचर्स और इसके पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो 15 लाख के गाड़ी भी उसके सामने फेल है टाटा टियागो को आप अभी मात्र ₹25000 से अपना बना सकते हैं किस प्रकार यह आपको 25000 में मिलने वाले हैं इससे संबंधित जानकारी नीचे बताई गई है।

टियागो iCNG AMT में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन 3 सिलेंडर इंजन मौजूद है. यह इंजन पेट्रोल मोड में 86 PS की पॉवर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं सीएनजी में 73.5 PS की पॉवर और 95 Nm का टॉर्क देता है. इसके अलावा, टाटा मोटर्स ने AMT सीएनजी मॉडल के लिए नए कलर ऑप्शन भी पेश किए हैं. Tiago iCNG में 26 किलोमीटर प्रति किलो माइलेज मिलती है. टाटा टियागो को क्रैश टेस्ट में 4-स्टार की सेफ्टी रेटिंग दी गई है.

TATA Tiago Price

टाटा टियागो की प्राइस के बारे में बात करें तो अभी tata tiago आपको मात्र ₹500000 से मिलने शुरू हो जाते हैं और इसके टॉप मॉडल आपको 8- 9 लाख में मिल जाएंगे टाटा टियागो ₹25000 से अपना बना सकते हैं इसके लिए आपको अपने नजदीक किया टाटा के शोरूम में जाने होंगे वहां आपको अलग-अलग फाइनेंशियल कंपनियों के द्वारा यह आपको मात्र ₹25000 के डाउन पेमेंट से ही फाइनेंस कर दिए जाएंगे

Maruti Alto Car Offer Price Click Here
Maruti Alto Car Price Click Here
TOP 5 Car Under 10 lakh Click Here
Top 5 Car Under 20 Lakh Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top