हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को देख लड़कियां हो जाती है दीवानी अब मात्र ₹13500 में घर लाये

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को देख लड़कियां हो जाती है दीवानी अब मात्र ₹13500 में घर लाये

आधुनिक युग में, पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए, इलेक्ट्रिक साधनों का उपयोग बढ़ता जा रहा है। भारतीय बाजार में भी इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए, टीवीएस ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर “आईक्यूब” को पेश किया है। यह एक प्रौद्योगिकी उत्कृष्टता से भरा स्कूटर है जो पर्यावरण के प्रति हमारे दायित्व को निभाते हुए उन्नति की दिशा में आगे बढ़ता है।

भारतीय बाजार में एक से एक शानदार स्कूटर मौजूद हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं उन्हीं में से एक है TVS iQube, यह स्कूटर भारतीय बाजार में अपनी शानदार रेंज और बेहतरीन लुक की वजह से ज्यादा मशहूर है, अगर आप भी एक बेहतरीन स्कूटर की तलाश में हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है, TVS कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई नए टेक्नोलॉजी फीचर्स भी दिए गए हैं जिनका इस्तेमाल आप रोजाना कर सकते हैं। इस TVS iQube के बारे में सारी जानकारी नीचे दी गई है

टीवीएस आईक्यूब एक शानदार डिज़ाइन और शक्तिशाली इंजन के साथ आता है। यह स्कूटर गति, सुरक्षा, और स्वच्छता के मामले में उत्कृष्टता को प्रदान करता है। इसमें 4.4 किलोवॉट ब्रशलेस डीसी मोटर है जो बेहतर प्रदर्शन और बेहतर बैटरी लाइफ प्रदान करता है। आईक्यूब में 4.5 किलोवॉट लीथियम आयन बैटरी है, जो उच्च चार्जिंग स्पीड के साथ 75 किलोमीटर तक की यात्रा प्रदान करती है। इसके अलावा, यह स्कूटर तेज चार्जिंग के साथ 50 किमी/घंटे की गति तक केवल 5 घंटे में चार्ज हो सकता है।

टीवीएस आईक्यूब ब्रेकिंग और सुरक्षा के मामले में भी अग्रणी है। इसमें फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक्स शामिल हैं, जो सुरक्षा के मामले में विश्वासयोग्यता प्रदान करते हैं। इसके अलावा, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) भी इसे और भी सुरक्षित बनाता है। टीवीएस आईक्यूब स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है, जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी, एबीएस, और एलीडी लाइटिंग शामिल है। इसके अलावा, इसमें अन्य उपयोगी फीचर्स जैसे कि मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, पैसा वापस योजना, और बैग हुक्स भी हैं।

टीवीएस आईक्यूब एक अद्वितीय स्कूटर है जो उच्च दक्षता, सुरक्षा, और स्वच्छता के साथ बढ़ते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में एक नई उच्चाधिकारिक अवस्था बनाता है। इसके विशेषताओं और उन्नतियों के कारण, यह बाजार में उत्कृष्ट विकल्प है जो ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। 

Hero Splendor Plus Click Here
Alto Car Click Here
Top 5G Mobile Click Here
Join Telegram Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top