हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

खुशखबरी हीरो स्प्लेंडर प्लस हो गया सस्ता अब मात्र 20,000 से घर ले आए

खुशखबरी हीरो स्प्लेंडर प्लस हो गया सस्ता अब मात्र 20,000 से घर ले आए

यदि आप बजट मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं, तो हीरो स्प्लेंडर प्लस आपके लिए एक बेहद उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है, खासकर एक विशेष प्राइस पर। अक्सर हर किसी का सपना होता है कि उनकी खुद की गाड़ी हो, लेकिन बजट के मामले में कई बार लोग परेशान रहते हैं और अपनी गाड़ी नहीं ले पाते हैं। लेकिन अब उन सभी ब्रिज क्लास के लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि हीरो स्प्लेंडर प्लस, जो कि एक प्रसिद्ध मोटरसाइकिल है, उन्हें एक विशेष ऑफर में उपलब्ध हैं। इस आर्टिकल में, हम हीरो स्प्लेंडर प्लस से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ प्रस्तुत करेंगे।

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में एक विश्वसनीय नाम है। यह मोटरसाइकिल हर प्रकार के यात्रियों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है, जो कीमत में कमी के साथ-साथ सुरक्षा और स्थायित्व में विश्वसनीयता प्रदान करती है। इसकी प्रमुख विशेषताओं में से एक यह है कि यह एक बजट-मित्र मोटरसाइकिल है। इसकी कीमत सभी के लिए पहुंचने योग्य है, जिससे इसे विशेष रूप से छोटे शहरों और गाँवों में बहुत पसंद किया जाता है। इसके साथ ही, इसकी दृढ़ता और आरामदायक यात्रा के लिए विशेष विशेषताएँ हैं जो इसे बाजार में लोकप्रिय बनाती हैं।

Post Type Information
Post Name Hero Splendor Plus Price 2024
Company Hero
Model Hero Splendor Plus
Join Telegram Click Here

हीरो स्प्लेंडर प्लस के लिए 97.2सीसी, एकल सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन होता है। यह इंजन 8,000 rpm पर 7.9 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm की पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और हीरो का i3S आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम भी होता है। स्प्लेंडर+ Xtec में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर होते हैं।

इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कंपनी की Xtec तकनीक भी शामिल है। नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधाएं हैं। इसके अलावा, इसमें नए संदेश अलर्ट, आरटीएमआई (रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर) और कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी हैं। रो स्प्लेंडर को खास बनाने में सबसे बड़ा हाथ इसके माइलेज का है। कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल एक लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर का माइलेज देती है। शहर की सड़कों पर इसका औसत माइलेज भी 60-65 किमी प्रति लीटर का है।

Hero Splendor Plus Electric Bike : हीरो स्प्लेंडर प्लस इलेक्ट्रिक आ गया मार्केट में धूम मचाने सिर्फ 20000 से शुरू

ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक मिलते हैं और इसमें एक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है। भारतीय बाजार में नई 2022 Hero Splendor Plus की एक्स-शोरूम कीमत 70,658 रुपये से 72,978 रुपये है लेकिन यह आपको इस दिवाली मात्र 15000 के डाउन पेमेंट पर मिल सकती है फाइनेंस पर यह भी जानना भी अहम है कि कंपनी ने हाल ही में भारत में स्प्लेंडर का एक हाई-टेक वर्जन पेश किया, जिसका नाम Hero Splendor XTEC (हीरो स्प्लेंडर एक्सटीईसी) है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top