हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Kia के इस मॉडल के आगे BMW जैसे बड़ी कंपनीओ के कार भी है फैल कीमत इतनी कम की कोई भी खरीद ले

Kia के इस मॉडल के आगे BMW जैसे बड़ी कंपनीओ के कार भी है फैल कीमत इतनी कम की कोई भी खरीद ले

किया के इस मॉडल में किया धमाल बीएमडब्ल्यू जैसे बड़ी-बड़ी कंपनियों के गाड़ी को भी अपने फीचर्स और लुक के मामले में पीछे छोड़ रही है। आज के इस लेख में आपको किया के इसी मॉडल के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं यदि आप भी एक कार्य करने के बारे में सोच रहे हैं और आपकी मदद बहुत ही काम है तो आपको बता दे अब आप कम बजट में भी बहुत ही अच्छे और मजबूत कर खरीद पाएंगे जिसमें आपको सभी एडवांस्ड फीचर्स मिलने वाले हैं।

कर खरीदने का सपना हर किसी का होता है लेकिन बजट नहीं होने के कारण हुए अच्छे गाड़ी नहीं खरीद पाते हैं लेकिन अब बहुत सारे कंपनियां अपने अच्छे-अच्छे फीचर्स वाले गाड़ियां बहुत ही कम बजट में लॉन्च कर रही है उनका मकसद यही होता है कि उनकी गाड़ी आम से आम लोगों तक पहुंचे इस कड़ी में आपको किया आगे देखने को मिलेंगे किया के एक नए मॉडल किया सोनेट जो की बहुत ही एडवांस मॉडल है इसमें आपको आज के समय के एडवांस सभी प्रकार के फीचर्स उपलब्ध है। किया के इस मॉडल के बारे में सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए इस आर्टिकल को पूरे ध्यान से अंत तक पढ़े।

सोनेट ने पावरट्रेन संयोजनों की अपनी मौजूदा लाइन-अप का विस्तार करते हुए, डीजल इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स को वापस लाया है। पेट्रोल विकल्प 83hp, 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं, और 120hp, 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल यूनिट 6-स्पीड iMT गियरबॉक्स या ए के साथ आते हैं। 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स। इस बीच, डीजल इंजन 116hp, 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर वैरिएंट है जिसमें तीन गियरबॉक्स विकल्प हैं – एक 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT और एक 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स।

HTE, HTK और HTK+ ट्रिम्स में विशेष रूप से मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल की सुविधा है, जबकि 1.0-लीटर पेट्रोल iMT, इंजन-गियरबॉक्स संयोजन, केवल HTK+, HTX और HTX+ ट्रिम्स में पाया जाता है। टेक लाइन में, मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा 1.5-लीटर डीजल, सभी ट्रिम्स में उपलब्ध है, जबकि iMT के साथ यह विशेष रूप से HTX और HTX+ ट्रिम्स में उपलब्ध है।

इसके अतिरिक्त, HTX, GTX+ और X-Line ट्रिम्स में 1.5-लीटर डीजल स्वचालित संयोजन का विकल्प चुना जा सकता है। पिछली लाइन-अप के समान, 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन, जो डीसीटी गियरबॉक्स से जुड़ा है, जीटीएक्स+ और एक्स-लाइन ट्रिम्स के साथ एचटीएक्स ट्रिम के लिए ऑफर पर है।

किया सोनेट की विशेषताएँ

  1. डिज़ाइन: किया सोनेट का डिज़ाइन आकर्षक और मोडर्न है, जिसमें शानदार ग्रिल, LED हेडलाइट्स, और एल्युमिनियम व्हील्स शामिल हैं।
  2. इंटीरियर: इसका इंटीरियर लक्जरी और आरामदायक है, जिसमें बड़ा डिजिटल डिस्प्ले, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग पैड, और स्मार्ट कनेक्टिविटी सिस्टम शामिल हैं।
  3. इंजन: सोनेट में उच्च टॉर्क इंजन और एसयूवी टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो प्रदर्शन को बेहतर बनाता है।
  4. सुरक्षा: यह फीचर्स में ABS, EBD, एयरबैग्स, हिल स्टार्ट असिस्ट, और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स शामिल हैं।
  5. कनेक्टिविटी: किया सोनेट में एडवांस्ड कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे कि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो भी हैं।
  6. अद्वितीय फीचर्स: इसमें स्मार्ट कीपलेस एंट्री, पावर सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, और वायरलेस फोन चार्जिंग का ऑप्शन भी उपलब्ध है।
  7. वॉरंटी: किया सोनेट के लिए 3 साल या 1,00,000 किलोमीटर की वॉरंटी भी उपलब्ध है।

यह गाड़ी आपको किया के शोरूम में मात्र 35 हजार रुपए से बुकिंग और डाउन पेमेंट पर मिल रहे हैं इसके लिए आपके नजदीकी किया शोरूम जाना होगा।

Mahindra XUV700 Click Here
Maruti Swift Click Here
Hyundai Creta Click Here
Maruti Alto Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top