हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Royal Enfield Bullet 350 Loot Offer : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 मिल रही है मात्र 30000 से

Royal Enfield Bullet 350 Loot Offer : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 मिल रही है मात्र 30000 से

अब रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, सड़कों का शहजादा, आपके नजदीक है। अब आप इस सपने को साकार कर सकते हैं, क्योंकि यह बाइक अब मात्र 30,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ उपलब्ध है। यह लाभ अब समर सेल के तहत उपलब्ध है। अगर आपका मन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने की ओर है, तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की लूट ऑफर के बारे में पूरी जानकारी देंगे। अगर आप भी इस बाइक को अपना बनाने का सपना देख रहे हैं, तो यह आपके लिए सही मौका है। इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक के फीचर्स, मूल्य और अन्य जरूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

Post Type Royal Enfield 
Post Name Royal Enfield Bullet 350 Offer
Company Royal Enfield
Model Bullet 350
Home Page Click Here
Join Telegram Click Here

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, भारतीय सड़कों पर एक विशेष स्थान रखने वाली एक ऐसी मोटरसाइकिल है, जिसकी कहानी लोगों के दिलों को छूने की क्षमता रखती है। इस बाइक का नाम स्वयं में ही एक आदर्श को दर्शाता है और यह बाइक भारतीय सड़कों पर अपनी प्रतिष्ठा से राज करने में सक्षम है। इस लेख में, हम रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के विशेषताओं, डिज़ाइन, और अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा करेंगे।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का पोर्टफोलियो लाखों लोगों द्वारा पहचाना जाता है। अब कंपनी ने इस बाइक को नए कलेवर के साथ लॉन्च किया है। यह अपकमिंग बाइक J-प्लेटफ़ॉर्म पर आधारित है, जिस पर Classic 350, Hunter 350, और Meteor 350 भी हैं। नई बुलेट 350 पुरानी बुलेट 350 की जगह लेगी और हंटर 350 और क्लासिक 350 के बीच में स्थित होगी।

कंपनी ने नई बुलेट 350 को 3 वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया है। बेस वेरिएंट की कीमत 1.73 लाख रुपये है, मिड-लेवल वेरिएंट 1.97 लाख रुपये है, और टॉप वेरिएंट 2.15 लाख रुपये है। ये तीनों वेरिएंट्स अलग-अलग कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध हैं, जैसे कि मिलिटरी, स्टैंडर्ड, और ब्लैक-गोल्ड कलर वेरिएंट्स।

गरीबों के बजट में आज लांच हुई नई कार मात्र ₹25000 से देखे लुक और फीचर्स

New Bullet Advance Feature

नई बुलेट 350 में नया रिफ्रेश्ड इंजन और 5-स्पीड गियरबॉक्स होगा। इसमें सिंगल चैनल ABS और 135 एमएम का ग्राउंड क्लियरेंस भी होगा। डिजाइन की बात करें, यह बाइक हैंडलबार, डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है। मिलिटरी वेरिएंट में शानदार ग्राफिक्स और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक है।

नई बुलेट के स्टैंडर्ड मॉडल में क्रोम फिनिश के साथ इंजन और मिरर, गोल्डन कलर का 3D बैज, पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है. बुलेट 350 के टॉप मॉडल में ब्लैक और ग्लॉसी कलर स्कीम, गोल्डन कलर में थ्री डी लोगो, पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

कंपनी ने अपनी नई बुलेट 350 की बुकिंग को शुरू आज से ही शुरू कर दिया है. ये नई बुलेट Classic 350 से 19000 रुपए सस्ती है लेकिन Hunter 350 से 24000 महंगी है. बाइक में सिंगल पीस सीट दी गई है. बाइक में 300 एमएम का डिस्क ब्रेक दिया गया है.बुलेट 350 एक कम्फर्टेबल राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करती है, इसमें ब्राउन सीट, विशाल टैंक, और चर्चित हैंडलबार्स शामिल हैं। इसका आरामदायक सीटिंग अर्थात पैसेंजर और ड्राइवर दोनों को सुरक्षित और आरामदायक बैठने का सुझाव देता है।

Hero Splendor Plus Click Here
Alto Car Click Here
Top 5G Mobile Click Here
Join Telegram Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top